नई Tata Safari फेसलिफ्ट की कीमत व पूरा EMI प्लान

2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट

टाटा मोटर्स ने अपनी हाल ही में अपनी नई 2023 की टाटा Safari फेसलिफ्ट को भारत के अंदर लांच कर दिया है। इस गाडी की कीमत टाटा मोटर्स ने भारतीय मार्किट में मत्र 16.19 लाख रुपए एक्स शोरूम राखी है। नई टाटा Safari फेसलिफ्ट में अब आपको पहले से भी ज्यादा बढ़िया डिज़ाइन और फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। अगर आप आपके लिए एक नई SUV खरीदने का सोच रहे है, तो आपके लिए 2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट के बढ़िया विक्लप हो सकती है।

आकर्षक डिज़ाइन

2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट
2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट

नई Safari फेसलिफ्ट के अंदर आपको कई सारे बड़े बदलाव देखने को मिल जाते है। इस SUV में आपको अपडेटेड एक्सटेरियर और इंटीरियर डिज़ाइन देखने को मिल जाता है। इस गाडी के फ्रंट में आपको अनोखा डिज़ाइन दिया गया है। इसमें आपको कनेक्टेड LED DRLs फ्रंट में देखने को मिल जाते है। इसके अलावा इसमें आपको बॉडी के रंग के एलिमेंट ग्रिल पे दिए गए है। इस गड़ी में अब बम्पर को भी एक नया डिज़ाइन दिया है, जहा अब इसमें आपको फंक्शनल वेंट देखने को मिल जाते है।

मॉडर्न फीचर्स

टाटा Safari फेसलिफ्ट, टाटा मोटर्स की एक प्रीमियम फ्लैगशिप SUV है। इस गाडी के अंदर आपको फीचर्स की भी कोई कमी देखने को नहीं मिलती है। इस गाड़ी में आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाता है, जो की IRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा इस इंफोटेनमेंट सिस्टम में आपको एप्पल कारप्ले और एन्ड्रियड ऑटो का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। टाटा सफारी फेसलिफ्ट के अंदर आपको 7 inch का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। इसके अलावा इस गाडी में आपको लेवल 2 ADAS, JBL साउंड सिस्टम, वायरलेस फ़ोन चार्जर, पैनोरमिक सुनरूफ़ और क्रूज कण्ट्रोल जैसे कई अन्य मॉडर्न फीचर्स देखने को मिल जाते है।

दमदार परफॉरमेंस

2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट
2023 टाटा Safari फेसलिफ्ट

टाटा मोटर्स की नई टाटा Safari फेसलिफ्ट के पावरफुल SUV है। इस गाडी के अंदर आपको 2 लीटर का करयोटेच टर्बो चार्ज इंजन देखने को मिल जाता है। यह पॉवरफु इंजन इस गाडी में 170 PS की पावर और 350 Nm का टार्क पैदा करता है। इसके अलावा इस गाडी में आपको दो प्रकार के ट्रांसमिशन सिस्टम देखने को मिल जाते है : 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड आटोमेटिक। ग्राहक अपनी पसंद अनुसार किसी का भी चयन कर सकते है। इस गाडी में आपको तीन प्रकार के ड्राइविंग मोड भी देखने को मिल जाते है (इको,सिटी और स्पोर्ट)।

पैरामीटरविवरण
गाड़ीटाटा सफारी फेसलिफ्ट
इंजन2 लीटर करयोटेच टर्बो चार्ज
पावर170 PS
टार्क350 Nm
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड आटोमेटिक
ड्राइविंग मोडतीन प्रकार – इको, सिटी, और स्पोर्ट

यह भी देखिए: मात्र ₹15.49 लाख की शुरुवाती कीमत पर लांच हुई नई Harrier

Leave a Comment