नई 2024 KTM Duke 390 में मिलेंगे अब आधुनिक फीचर व ज्यादा पावर

2024 KTM Duke 390

KTM एक ऑस्ट्रिया ऑटोमोटिव मोटरसाइकिल ब्रांड है, यह कंपनी अपनी हाई परफॉरमेंस मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। इस ने दुनिया भर के मोटरसिकलिंग के क्रेज को बढ़ाने में बहुत ज्यादा एहम भूमिका निभाई है। अभी सभी मोटरसाइकिल एंथोसिएस्ट बड़ी ही उत्सुकता और बेसब्री से इस कंपनी की नई मोटरसाइकिल KTM Duke 390 का इंतज़ार कर रहे है। यह नई मोटरसाइकिल duke सीरीज की तीसरी जनरेशन की होगी जिसको लेके ऐसा कहा जा रहा है की यह इंडस्ट्री में सारे ही रिकॉर्ड तोड़ेगी।

आकर्षित डिज़ाइन

2 135
KTM DUKE 390

2024 KTM duke 390 सिर्फ एक मोटरसाइकिल नहीं है, बल्कि एक स्टेटमेंट है शानदार डिज़ाइन का। इस मोटरसाइकिल में आपको ब्रांड नई LED हेडलैंप देखने को मिल जाते है, जो की इस मोटरसाइकिल को और भी ज्यादा आकर्षित बनाते है, इसके अल्वा इन नए LED हेडलैंप के कारण इस मोटरसाइकिल में अच्छी खासी चौड़ाई देखने को मिल जाती है। इसके अलावा अब कंपनी ने इस मोटरसाइकिल ने बुमेरांग आकर की LED डेटाइम रनिंग लाइट भी देदी है, जो की इसे और भी ज्यादा मस्कुलर लुक देती है। इस मोटरसाइकिल में आपको पहले से भी ज्यादा आकर्षित फ्यूल टैंक shrouds देखने को मिल जाता है।

स्टील फ्रेम

KTM मोटरसाइकिल में हमेशा से ही उनके फ्रेम उनकी सबसे बड़ी तगत रहे है। 2024 duke 390 में भी आपको वही चीज़ देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको पाउडर कोटेड स्टील ट्रेलिस फ्रेम देखने को मिल जाते है, इन फ्रेम्स पे कंपनी ने उनका सिग्नेचर ऑरेंज कलर किया हुआ है। यह फ्रेम न केवल बाइक को और भी ज्यादा एग्रेसिव लुक देता है, पर साथ ही उसके ढांचे को और भी ज्यादा मजूबत बनता है। 2024 KTM duke 390 में आपको अर्गोनोमिक्स में थोड़े से बदलाव देखने को मिल जाते है, जहा इस बार इस में आपको वाइड सिंगल पीेछे हैंडल बार देखने को मिल जाता है, इसके अल्वा इस बार फूटपेज को भी थोड़ा और पीछे की ओर दिया गया है।

परफॉरमेंस

3 131
KTM DUKE 390

KTM की duke मोटरसाइकिल हमेशा से ही भारत में अपने सेगमेंट में बिकने वाली सबसे ज्यादा पावरफुल मोटरसाइकिल में से एक रही है। और इस बार भी सब वैसा ही होने वाला है, इस नई मोटरसाइकिल में आपको 399 cc का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड DOHC फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल में बेहद ही शानदार पावर और दमदार टार्क का निर्माण करता है। इसके अल्वा इस मोटरसाइकिल में आपको सिक्स स्पीड ट्रांसमिशन भी दिया गया है। इस ट्रांसमिशन सिस्टम को पहले से भी ज्यादा एडवांस बनाने के लिए KTM ने इसमें स्लिपर और असिस्ट क्लच का फीचर भी दिया है। इससे अब इस मोटरसाइकिल में गियर शिफ्ट करना और भी ज्यादा सरल हो जायेगा।

मॉडर्न फीचर्स

KTM की मोटरसाइकिल में आपको हर बार नई और एडवांस टेक्नोलॉजी देखने को मिलती है। 2024 KTM duke 390 में भी आपको टेक्नोलॉजी की कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है। यह मोटरसाइकिल एक टेक्नोलॉजिकल मार्वल के रूप में सामने आएगी। इस मोटरसाइकिल में आपको तीन अलग अलग राइडिंग मोड्स देखने को मिल जाते है : स्ट्रीट, रेन और ट्रैक। यह तीनो ही मोड्स राइडर को अलग अलग परिस्थिति में अलग अलग अनुभव करते है। इसके अल्वा 2024 KTM duke 390 में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन असिस्टेंस और 5 inch का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिल जाता है। इसके अल्वा इस मोटरसाइकिल में आपको लांच कण्ट्रोल, कॉर्नरिंग ABS, और क्विकशिफ्टर जैसे एडवांस टेक भी देखने को मिल जाता है।

Leave a Comment