जल्द होगी 2024 Isuzu D Max फेसलिफ्ट लांच, जानिये फीचर्स

Isuzu D Max फेसलिफ्ट

इसुजु D max एक जानी मानी लोकप्रिय पिकअप ट्रक है, खास कर की साउथ ईस्ट एशिया के क्षेत्र में यह पिकअप ट्रक बहुत ज्यादा पसद किया जाता है। इसके अलावा यह ट्रक साउथ ईस्ट एशिया में 2023 की बेस्ट सेल्लिंग गाड़ियों में से भी एक गाडी थी। इस गाडी के थर्ड जनरेशन D Max को इसुजु ने थइलैंड में अक्टूबर 2019 को ग्लोबली लांच किया था। अब चार साल बाद इसुजु कंपनी अपनी इस शानदार पिकअप ट्रक को एक बड़ा अपडेट देने वाली है, इस गाडी का फेसलिफ्ट अवतार अब जल्द ही 6 अक्टूबर 2023 को थाईलैंड के अंदर लांच कर दिया जायेगा।

स्टाइलिश एक्सटेरियर

2024 Isuzu D Max फेसलिफ्ट
2024 Isuzu D Max फेसलिफ्ट

2024 की Isuzu D Max फेसलिफ्ट के अंदर आपको पहले से भी ज्यादा अग्ग्रेसिवे व मॉडर्न एक्सटेरियर डिज़ाइन देखने को मिल जायेगा। इस गाडी के अंदर अब आपको नया फ्रंट व रियर लुक देखने को मिलेगा। इस गाडी में आपको नया फ्रंट बम्पर दिया जायेगा, जिसमे की फोग लाइट को ग्रिल के अंदर इंटेग्रटे किया जायेगा। इसके अलावा इस गाडी में आपको नई टेल लाइट देखने को मिल जाएगी, जो की पहले से भी ज्यादा एंगुलर आकर के साथ आएगी।

मॉडर्न इंटीरियर

2024 इसुजु D Max फेसलिफ्ट में आपको न केवल बढ़िया एक्सटेरियर डिज़ाइन देखने को मिल जायेगा, परन्तु साथ ही इस गाडी के अंदर आपको कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिल जायेंगे। इस गाडी के अंदर आपको अब पहले से भी ज्यादा मॉडर्न टेक्नोलॉजी दी जाएगी। इसुजु D Max फेसलिफ्ट के डैशबोर्ड में अब आपको 9 इंच की बड़ी मल्टी मीडिया स्क्रीन देखने को मिल जाएगी, जो की वायरलेस एप्पल कारप्ले और एन्ड्रियड ऑटो के सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा इस गाडी के अंदर आपको नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जायेगा। इसुजु D Max के फेसलिफ्ट में आपको ड्यूल जोन क्लाइमेट कण्ट्रोल, कीलेस एंट्री, पुश स्टार्ट इग्निशन, हेडटेड विंग मिरर जैसे कई सारे फीचर देखने को मिल जायेंगे।

दमदार परफॉरमेंस

bcdegtokkvzupdxf1epe
2024 Isuzu D Max फेसलिफ्ट

2024 की नई Isuzu D max फेसलिफ्ट एक पावरफुल पिकअप ट्रक होगी। इस गाडी के अंदर आपको अब पहले से भी ज्यादा रिलायबिलिटी देखने को मिल जाएगी। इस गाडी में इंजन के लिए आपको दो प्रकार के विल्कप देखने को मिल जायेंगे : 1.9 लीटर का टर्बो डीजल इंजन, जो की इस गाडी में 150 PS की पावर और 350 Nm का टार्क पैदा करती है। इसके अलावा इस गाडी में आपको 3 लीटर का टर्बो डीजल इंजन भी देखने को मिल जाता है, जो की 190 PS की पावर और 450 Nm का टार्क पैदा करती है। इन दोनों ही इंजन के साथ आपको 6 स्पीड का मैन्युअल और 6 स्पीड का आटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम देखने को मिल जाता है।

किफायती कीमत व EMI प्लान

2024 की Isuzu D Max फेसलिफ्ट को, इसुजु कंपनी बेहद ही कपतित्वे कीमत पे लांच करेगी। इस गाडी के अंदर अपनी कीमत के हिसाब से कई सारे फीचर्स व तगड़ी परफॉरमेंस देखने को मिल जाएगी। अभी तक इस गाडी की ऑफिसियल कीमत कंपनी दवारा बताई नहीं गई है, परन्तु कुछ सूत्रों के अनुसार इस गाडी की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹ 16,69,868 रुपए की कीमत पे शुरू हो सकती है। इस गाडी का ग्लोबल डेब्यू 6 अक्टूबर 2023 को मलेशिया के अंदर कर दिया जायेगा, और ऐसा माना जा रहा है की मलेशिया के अंदर इस गाडी की कीमत मत्र RM 94949 से शुरू हो जाएगी।

यह भी देखिए: ₹12,000 रुपए की EMI पर घर लाएं ये दमदार SUV

Leave a Comment