2023 Hero Karizma XMR बाइक के नए EMI प्लान

2023 हीरो Karizma XMR मोटरसाइकिल

अगर आप भी आपके लिए एक पावरफुल, स्टाइलिश व फीचर्स से भरी मोटरसाइकिल ढूंढ रहे है, तो आपके लिए Hero कंपनी की Karizma XMR एक बहुत ही बढ़िया विक्लप हो सकती है। 2023 की हीरो Karizma XMR असल में हीरो कंपनी की आइकोनिक स्पोर्ट्स बाइक karizma का ही एक नया अपडेटेड वर्शन है। इस बाइक को हीरो एक नए प्लेटफार्म पे बनाया गया है, और यह मोटरसाइकिल कई सारे फीचर्स के साथ देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको स्टाइल, पावर और मॉडर्न टेक्नोलॉजी का शानदार ब्लेंड देखने को मिल जाता है।

आकर्षक डिज़ाइन

 हीरो Karizma XMR मोटरसाइकिल
हीरो Karizma XMR मोटरसाइकिल

नई Karizma XMR में आपको नया नई स्टाइलिंग, कट्स और क्रीसेस देखने को मिल जाते है, जो की इस मोटरसाइकिल को पहले से भी ज्यादा स्पोर्टी और यूथफुल बनाते है। इसके अलावा इसमें आपको LED हेडलाइट और अडजस्टेबले विंडस्क्रीन भी देखने को मिल जाती है। इस गाडी के अंदर आपको स्लेड व् एरोद्य्नमिक फायरिंग भू देखने को मिल जाती है, जो की वेंट्स के साथ आती है। ये वेंट्स इस गाडी के इंजन को ठंडा रखने के काम आते है। इस गाडी के अंदर आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल जाता है।

पावरफुल इंजन व परफॉरमेंस

हीरो की नई Karizma XMR मोटरसाइकिल के पावरफुल मोटरसाइकिल है, इस बाइक में आपको 210 cc का इंजन देखने को मिल जाता है। यह एक सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड चार वाल्व वाला इंजन है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल में 25.15 bhp की पावर 9,250 rpm पे और 20.4 Nm का टार्क 7,250 rpm पे पैदा करता है। इस इंजन के साथ हीरो कंपनी नई अपनी इस नई स्पोर्ट्स बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच दिया है। इस गाडी के अंदर आपको 35 Kmpl की माइलेज देखने को मिल जाती ही। यह मोटरसाइकिल मत्र 9.5 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ़्तार को पार कर जाती है और इसके टॉप स्पीड भी 140 Kmph राखी गई है।

मॉडर्न फीचर्स

 हीरो Karizma XMR मोटरसाइकिल
हीरो Karizma XMR मोटरसाइकिल

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई हीरो Karizma XMR में फीचर्स की की कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है। इस गाडी में आपको नया डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है, जो की ब्लूटूथ दवारा स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल चालक, टर्न बाए टर्न नेविगेशन, SMS और कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स के लिए कर सकते है। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको फ़ास्ट चार्जिंग USD पोर्ट भी देखने को मिल जाता है। इस बाइक में आपको हीरो मोटोकॉर्प ने क्लास D LED प्रोजेक्टर हेडलाइट देखने को मिल जाती है। इसे अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको ड्यूल चैनल ABS सिस्टम भी दिया गया है।

किफायती कीमत व EMI प्लान

हीरो मोटोकॉर्प भारत में शुरू से ही अपनी मोटरसाइकिल को किफायती दामों पे लांच करती आरही है। भारत के अंदर इस कंपनी की टू व्हीलर्स को उनके सस्ते व किफायती दाम के कारण खूब पसंद किया जा रहा है। 2023 की हीरो Karizma XMR भी भारत के अंदर बड़े ही किफायती कीमत पे लांच करी गई है। इस मोटरसाइकिल की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹1.73 लाख रुपए एक्स शोरूम राखी गई है। इसके अलावा हीरो मोटरकॉर्प ने अपनी इस नई पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक के लिए, कुछ नए EMI प्लान भी निकले है, जिसके चलते अब इस मोटरसाइकिल को खरीद पाना और भी ज्यादा आसान हो गया है।

ऋण राशिEMIडाउन पेमेंट
₹ 1,72,493₹ 5,547₹ 19,166
₹ 1,50,000₹ 4,825₹ 41,659
₹ 1,25,000₹ 4,021₹ 66,659
₹ 1,00,000₹ 3,217₹ 91,659

यह भी देखिए: प्रीमियम EV ब्रांड के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Comment