महिंद्रा की Scorpio SUV को खरीदना हुआ अब और भी आसान, जानिए नए EMI प्लान

Mahindra Scorpio SUV

महिंद्रा, भारत की एक जानी मानी लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर में से एक है। इन्होने अभी कुछ समय पहले अपनी आइकोनिक स्कार्पियो SUV के दो नए वैरिएंट मार्किट में लांच किये थे : स्कार्पियो क्लासिक और स्कार्पियो N। जहा पे दोनों ही वैरिएंट में आपको बढ़िया look, पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते है। Scorpio क्लासिक असल में महिंद्रा के तरफ से उनकी इस लीजेंडरी SUV को एक ट्रिब्यूट है। वही scorpio N में आपको मॉडर्न व फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन देखने को मिलता है। महिंद्रा की यह दोनों ही नई स्कार्पियो अपने लांच से ही भारतीय मार्किट में बहुत ज्यादा पसंद करी जा रही है।

Scorpio क्लासिक

Scorpio क्लासिक
Scorpio क्लासिक

स्कार्पियो क्लासिक में आपको ओरिजिनल स्कार्पियो का डिज़ाइन देखने को मिल जाता है, जो की 2002 में पहेली बार आई स्कार्पियो में देखा गया था। इस क्लासिक मॉडल में आपको वो सब सिग्नेचर डिज़ाइन एलिमेंट देखने को मिल जाते है, जो पुरानी स्कार्पियो में आया करते थे, जैसे बोनट स्कूप LED टेल लैंप, ह्य्द्रौलिक असिस्टेड बोनट, अतियादि। इसके अल्वा इसमें आपको नई फ्रंट ग्रिल, बम्पर और हेडलैंप भी देखने को मिल जाते है, जो की इसको और भी ज्यादा अग्ग्रेसिवे लुक देते है।

स्कार्पियो क्लासिक में आपको 2.2-litre का mHawk डीजल इंजन देखने को मिल जाता है । यह पावरफुल इंजन इस गाडी में 320 Nm का टार्क पैदा करता है। इसके अल्वा इसमें आपको दो प्रकार के सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन देखने को मिल जाते है : सात सीटर और नो सीटर। स्कार्पियो क्लासिक में आपको ड्यूल एयर बैग, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, इंटेल्लि पार्क और 22.86 cm की टच स्क्रीन जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Scorpio N

Scorpio N
Scorpio N

Scorpio N में आपको स्कार्पियो के एक अलग ही नया अवतार देखने को मिल जाता है। इस गाडी में आपको स्लीक व फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन देखने को मिल जाता है, जहा पे आपको नई LED हेड लाइट, DRLs, स्पोइलर और दिमानोड कट एलाय व्हील देखने को मिल जाते है। इसके अल्वा इसमें आपको स्पेसियस व लुक्सुरियस केबिन भी देखने को मिल जाता है। स्कार्पियो N के अंदर आपको पनारोमिस सनरूफ भी दी गई है।

इस गाडी में आपको 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो की 200 bhp की पावर व 380 Nm का टार्क पैदा करता है, इसके अलावा इसमें आपको 2.2 लीटर का डीजल इंजन भी दिया गया है, जो की 175 bhp की पावर और 420 Nm का टार्क पैदा करता है। इस गाडी के अंदर आपको मैन्युअल व आटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन का विकल्प देखने को मिल जाता है।

किफायती कीमत व EMI प्लान

महिंद्रा हमेशा से ही अपनी गाड़ियों को किफायती कीमत पे लांच करने के लिए जानी जाती है। महिंद्रा ने अपनी नई Scorpio को भी भारत में बेहद ही किफायती कीमत पे लांच किया है। जहा पे scorpio क्लासिक को आप मत्र ₹11.99 लाख रुपए में खरीद सकते है। वही स्कार्पियो N को आप मत्र 13.05 लाख रुपए की शुरुवाती कीमत पे खरीद सकते है। इसके अल्वा कंपनी ने अपनी स्कार्पियो सीरीज के लिए नए EMI प्लान भी निकले है, जिनके चलते अब आप सस्ती EMI पे भी इस गाडी को खरीद सकते है।

डाउन पेमेंटEMI
₹4,05,409₹24,857
₹5,35,419₹22,094
₹7,55,419₹17,420
Scorpio Classic EMI प्लान
डाउन पेमेंटEMI
₹3,72,902₹24,964
₹4,62,353₹23,063
₹6,82,353₹18,389
Scorpio N EMI प्लान

Leave a Comment