2023 Hero Glamour 125 लांच हुई इन खास फीचर के साथ

2023 Hero Glamour 125

हीरो मोटोकॉर्प भारतीय मार्किट की जानी मानी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी है। यह कंपनी की सभी टू व्हीलर अच्छी परफॉरमेंस और बढ़िया फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने अभी हल ही में अपनी नई 2023 Hero Glamour 12 मोटरसाइकिल को भारत में लांच किया है। बदलते भारतीय टू व्हीलर मार्किट में हीरो ने अपनी इस नई मोटरसाइकिल को अपने लाइनअप में जोड़ के ग्राहकों की बदलती पसंद को ख्याल रखा है।

कलर स्कीम

2023 की नई Hero Glamour 125 में आपको बहुत ही ज्यादा आकर्षित लुक देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में हीरो कंपनी तीन अलग अलग कलर स्कीम के विक्लप दिए है। यह तीन कलर टेक्नो ब्लू ब्लैक, स्पोर्ट रेड ब्लैक और कैंडी ब्लेज़िंग रेड है। मोटरसाइकिल के रंगो में यह विभिनिता से राइडर्स को अपनी अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से मोटरसाइकिल का रंग चुनने में मदद मिलती है।

किफायती कीमत

hero glamour 125
hero glamour 125

हीरो की नई मोटरसाइकिल Hero Glamour 125 में आपको, कंपनी दवारा दो वैरिएंट दिए गए है : ड्रम और डिस्क। इन दोनों ही वारेंट में आपको अच्छी परफॉरमेंस और फीचर्स देखने को मिल जाते है। अगर कीमत की बात करी जाये तो, इस मोटरसाइकिल का सबसे सस्ता वैरिएंट, drum है जिसको की आप मत्र 82,348 रुपए की कीमत देके खरीद सकते है। वही इस मोटरसाइकिल का टॉप वैरिएंट, डिस्क के लिए आपको 86,348 रुपए की कीमत देनी होगी। यह दोनों ही वैरिएंट अपनी कीमत के हिसाब से एक अच्छा किफायती पैकेज बनके सामने आते है।

मॉडर्न फीचर्स

hero glamour 125
hero glamour 125

हीरो दवारा लांच करी गई इस मोटरसाइकिल में आपको फीचर्स की भी कोई कमी देखने को नहीं मिलती है। 2023 Hero Glamour 125 में आपको नई टेक्नोलॉजी और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस मोटरसाइकिल में आपको नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है, जो की सफर से जुडी सारी जरुरी जानकारी दिखता है। इसके अल्वा इस मोटरसाइकिल में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, हीरो की i3s पेटेंटेड idle स्टार्ट / स्टॉप टेक्नोलॉजी जैसे कई सारे अन्य फीचर्स देखने को मिल जाते है।

पावरफुल परफॉरमेंस

हीरो की मोटरसाइकिल उनमें मिल रही तगड़ी परफॉरमेंस के लिए दुनिया भर में जानी जाती है। 2023 Hero Glamour 125 में भी आपको वही चीज़ देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको 125 cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। यह नया इंजन BSVI फेज 2 स्टैण्डर्ड के अनुसार बनाया गया है, और जल्द ही E20 फ्यूल को भी स्वीकार करेगा। इस इंजन की मदद से इस मोटरसाइकिल को 10.68 bhp की पावर देखने को मिल जाती है। हीरो ग्लैमर 125 पावर और एफिशिएंसी के बिच की एक बैलेंस ब्लेंड है।

Leave a Comment