अब आप ये 137km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीद सकते हैं केवल ₹30,000 में

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक

भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल का मार्किट आज के समय में बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। आज पुरे भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स बहुत ही ज्यादा पॉपलुआर हो चुकी है। इसी बिच एक नई इलेक्ट्रिक बाइक का नाम भारत के इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्किट में खूब चल रहा है। इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम है Oben Rorr। यह इलेक्ट्रिक बाइक अपने साथ कई सरे इम्प्रेसिव फीचर्स लती है। इसी कारण से यह इलेक्ट्रिक बाइक इंडियन कंस्यूमर्स के लिए एक अच्छा विकल्प के रूप में सामने आती ही।

दमदार परफॉरमेंस और रेंज

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक
Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक

Oben Rorr में कंपनी ने एक बहुत हे शानदार और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया है। यह इलेक्ट्रिक मोटर 12.3 bhp की पावर पैदा करती है। इसी मोटर के कारण यह इलेक्ट्रिक बाइक 100 kmph की टॉप स्पीड बड़ी आसानी से छू लेती है। Oben Rorr के अंदर कंपनी ने एक lithium फॉस्फेट की बैटरी लगाई है। यह बैटरी केवल दो घंटो में 80% तक चार्ज हो जाती है। इसमे दी हुई बैटरी और मोटर के कॉम्बिनेशन के कारण यह इलेक्ट्रिक बाइक 187 Km की रेंज देदेती है।

शानदार फीचर्स

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने कई सारे मॉर्डन और एडवांस फीचर्स दिए है। जैसे की इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, geo फेंसिंग, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, एबीएस, आतियादि। इसके अल्वा इस इलेक्ट्रिक बाइक में ग्राहक की सुरक्षा के लिए एंटी थेफ़्ट अलार्म, इमरजेंसी अलर्ट, जैसे फीचर्स भी मिल जाते है। इस बाइक में ब्रैकिंग के लिए कंपनी ने दोनों ही टायरो में डिस्क brake का प्रयोग किया गया है।

किफायती कीमत

Oben Rorr इ-बाइक
Oben Rorr इ-बाइक

यह इलेक्ट्रिक बाइक जितने शानदार फीचर्स के साथ आती है और अपने संग यह जो परफॉरमेंस लाती है, उस हिसाब से कंपनी दवारा राखी गई इसकी यह कीमत इसको एक किफायती इलेक्ट्रिक बाइक बनती है। यह बाइक की शुरवाती कीमत 1.49 lakh राखी गई है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को EMI पर लेने के लिएआपको, 30,000 रुपए की दोनपायमेंट कर हर महीने 5,000 रुपए की EMI देनी होगी। यह इलेक्ट्रिक बाइक जुलाई 2023 से खरीदने के लिए मार्किट में उपलभ्ध होगी।

Leave a Comment