ओला लांच करेगा नया S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को! कीमत एक लाख से कम

ओला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला इलेक्ट्रिक, एक लीडिंग इलेक्ट्रिक टू व्हीलर भारतीय कंपनी है। इस कंपनी ने अपनी पहेली इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 से ही मार्किट में पकड़ बनानी शुरू कर दी थी। भारत में ओला इलेक्ट्रिक की S1 सीरीज सबसे ज्यादा बिकने वाली और ज्यादा जायद पसंद करी जाने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी की इस बेहतरीन सफलता के बाद अब ओला इलेक्ट्रिक, तैयार है अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1X को मार्किट में लांच करने के लिए। ओला S1X इस कंपनी के पोर्टफोलियो की सबसे ज्यादा सस्ती और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी।

किफायती कीमत

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला S1X , इस कंपनी के तरफ से आने वाली सबसे ज्यादा किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 lakh रुपए से शुरू हो गई। अगर ऐसा होता है तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय ग्राहकों के लिए एक बहुत ही ज्यादा अच्छी और किफायती ऑप्शन होगी। अनुमान लगाई हुई कीमत पर लांच होने से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन नए ग्राहकों के लिए भी अच्छी सभी होगी जो की अभी अभी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के और बड़े है।

कब होगी लांच

ओला इलेक्ट्रिक अपनी इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही इसी महीने भारतीय मार्किट के लिए लांच करेगी। सूत्रों के अनुसार ola S1X को ओला कंपनी, इसी महीने 15 august 2023 को लांच करेगी। ऐसा करके वो अपनी इस नई गाडी के लांच की उत्तेजना को स्वतंत्रता दिवस की ख़ुशी के साथ लाएगी। इसके अल्वा मार्किट में ola S1x के आजाने से अब ओला ने अपनी पुराने मॉडल ओला S1 वारेंट को मार्किट में डिसकंटिन्यू कर दिया है।

ओला s1 pro में बदलाव

Ola S1X Electric Scooter
Ola S1X Electric Scooter

15 august 2023 को ओला की S1x के लांच के अल्वा भी ओला कुछ नया करना चाहा रही है। ओला अब अपनी S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ बड़े बदलाव करने का सोच रही है। अगर अफवाहों की महीने तो नई अपडेटेड ओला s1 pro में आपको दो नए बदलाव देखने को मिलेंगे। पहला होगा इसका फ्रंट टेलीस्कोपिक सस्पेंशन जिसको की अब और भी ज्यादा बेहतर बना दिया जायेगा। होने से अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी ज्यादा आरामदायक हो जाएगी। इसके अल्वा इस ओला s1 pro के फूटबोर्ड में अभी तक आपको कर्व डिज़ाइन देखने को मिलता था, जो की अब एक फ्लैट फूटबोर्ड से बदल दिया जायेगा।

Leave a Comment