Pininfarina ने किया PURA Vision कांसेप्ट कार को शोकेस

Pininfarina PURA Vision

Pininfarina एक इटैलियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर है। यह कंपनी अपनी हाई एन्ड परफॉरमेंस स्पोर्ट्स कार्स के लिए जनि जाती है। Pininfarina ने अब फाइनली अपनी सबसे ज्यादा चर्चित PURA vision को unveil किया है। PURA Vision के चौकादेने वाली लक्ज़री यूटिलिटी व्हीकल होगी (e -LUV)। यह कांसेप्ट न केवल ब्रांड की आने वाली SUVs को और उनकी लक्ज़री व्हीकल्स के लाइन उप को लेके डिज़ाइन फलसफा बताता है।

डिस्टिंक्टिवे डिज़ाइन और स्टाइल

Pininfarina PURA vision
Pininfarina PURA vision

PURA विज़न कांसेप्ट अपने एलिगेंट डिज़ाइन के कारण बाकि सभी ट्रेडिशनल SUVs से अलग हैट के दिखती है। इस SUV में आपको GT जैसे कैब रियर प्रोपोरशन देखने को मिलता है। जहा इसकी स्लीक प्रोफाइल में आपको शार्ट ओवरहैंग्स और आकर्षित करदेने वाले 23 inch के मैट ब्लैक एलाय व्हील्स देखने को मिल जाते है। इस कार में आपको यूनिक लाउन्ज डोर्स भी देखने को मिलते है। यह डोर्स Lancia florida सेडान से प्रेरित है। इस गाडी में आपको एक ओवल Biscotto रूफ देखने को मिलती है। इसके अल्वा इसमें आपको गुलविंग स्टाइल खिड़की दे राखी है जो की अंदर के केबिन को और भी ज्यादा हवादार और स्पेसियस बनती है।

डाइमेंशन्स और पॉवरट्रेन

Pininfarina की PURA Vision के डाइमेंशन्स की बात करि जाये तो, इस गाडी में आपको 5215 mm की लम्बी, 2147 mm की चौड़ाई (sheesho को मिला के) और 1641 mm की हाइट देखने को मिल जाती है। अभी तक pininfarina ने इस कांसेप्ट कार के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है। परन्तु यह कार एक इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन सेटअप के साथ देखने को मिलेगी। ऐसा करके ब्रांड अपने सस्टेनेबिलिटी और कटाई एज टेक्नोलॉजी को शोकेस कर रहा है।

लुक्सुरियस इंटीरियर

Pininfarina PURA vision
Pininfarina PURA vision

PURA Vision में आपको एक बड़ा और स्पेसियस केबिन देखने को मिलता है। इस गाडी में आपको 4 पैसेंजर्स तक को बैठने की क्षमता दी जाती है। इस गाडी में फ्रंट की सीट्स हवा में फ्लोट कर रही हो ऐसी दिखाई देती है क्युकी यह सीट्स निचे से सपोर्ट लेती है। इसके अल्वा इनमे आपको सेंट्रल कंसोल में टचस्क्रीन देखने को मिलती है। इस गाडी में रियर सीट्स के बिच में आपको वाइन कूलर भी देखने को मिलेगा। यह फीचर्स इस गाडी को एक लुक्सुरियस और एक्सपेंसिव टच देगा। इसके अल्वा इस गाडी में आपको बहुत सारे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट जैसे हेड्स उप डिस्प्ले और रिट्रक्टेबले सेण्टर स्कीन देखने को मिलती है।

Leave a Comment