Ola इलेक्ट्रिक में लिया नया Bijlee नामक कर्मचारी! पहला एम्प्लोयी जो नहीं है इन्सान

Ola इलेक्ट्रिक में Bijlee नामक कर्मचारी

Ola इलेक्ट्रिक भारत की एक जानी मानी लीडिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरर कंपनी है, जो की अपने नए इनोवेशन प्रोडक्ट्स और टेक्नोलॉजिकल अडवांसमेंट्स से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में नई लेहेर ला रही है। अभी कुछ समय पहले कंपनी के CEO, भावेश अग्गरवाल ने टवीटर पे टवीट करते हुए, उनके नए एम्प्लोयी के बारे में बताया। Ola इलेक्ट्रिक ने अभी एक चार पेअर वाले मेंबर जिसका नाम “Bijlee” है , उससे अपनी वर्कफोर्स में उतरा है। यह एम्प्लोयी सभी के लिए एक हेड टर्नर है और अभी सभी ऑटो एनथुआसिस्ट के बिच तड़कती भड़कती व्रतपाल का विषय है।

“Bijlee” – OLA इलेक्ट्रिक टीम का एक स्पेशल मेंबर

Bijlee
Bijlee

जिस ट्वीटर के टवीट ने सभी का ध्यान अपने और कर लिया था, उस टवीट में भावेश अग्गरवाल ने Ola इलेक्ट्रिक के एक नए टीम मेंबर को इंट्रोडस कराया। इस नए टीम मेंबर का नाम “Bijlee” है, यह टीम मेमबर को इंसान नहीं है, बल्कि एक प्यारा सा कुत्ता है। इस डॉग को लेके यह हेअरट्वर्मिंग जेस्चर यह दर्शाता है की कंपनी अपनी पूरी कोशिश कर रही है फ्रेंडली और इंक्लूसिव वर्क एनवीरोमेंट देने की।

बिजली को और भी ज्यादा फस्किनटिंग उसका एम्लोई कोड बनता है, जो की है “440V”। यह एक amusing नोड है इलेक्ट्रिसिटी के स्टैण्डर्ड वोल्टेज सप्लाई का। इस टवीट में हसमुख भाव से बिजली का ब्लड ग्रुप को “Paw +ve” भी बताया गया है। यह चीज़ बिजली के आइडेंटिटी कार्ड को और भी ज्यादा यूनिक बनती है और उसमे एक क्रिएटिव टच दर्शाती है।

Bijlee का एड्रेस

Bijlee
Bijlee

बिजली के ID कार्ड पे बड़े ही गर्व से उसका एड्रेस भी बताया गया है, उसके ID कार्ड में kormangala ब्रांच, जो की बेंगलूर में सितिथ है उसको इस प्यारे से डॉग का एड्रेस बताया गया है । ID कार्ड में ब्रांच को एड्रेस के तौर पे बताना यह दर्शाता है की बिजली कैसे एक्टीवेली अपना कंट्रीब्यूशन ola की डायनामिक और वाइब्रेंट टीम को Bengaluru ऑफिस में देती है। पेट्स हमेशा से ही स्ट्रेस कम करने के लिए, मोरल को बूस्ट करने के लिए और एक हैप्पी वर्कप्लेस एनवीरोमेंट बनाने के लिए जाने जाते है। ऐसे में बिजली की ऑफिस में मौजूदगी सभी कर्मचारियों और सभी विजिटर के चहरे पे ख़ुशी लाएगी।

Leave a Comment