ओला ने बंद कर दी Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रोडक्शन! अब नहीं खरीद पाओगे इसे

ओला ने बंद कर दी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola इलेक्ट्रिक एक key प्लेयर है भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सेक्टर में। इन्होने अभी हाल फिलहाल ही अपनी Ola S1 वैरिएंट को डिस्कन्टिन्यूए करने का फैसला किया है। इसके बारे में इन्होने अपनी लाइव यूट्यूब स्ट्रीम “Live विथ भविष्य अग्रवाल ” में बताया था। कंपनी के ये फैसले ने सभी को चूका दिया है, क्युकी S1 वैरिएंट 2021 में ही लॉन्चेड किया गया था। Ola S1 वैरिएंट में आपको ओला की s1 एयर और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलते है।

Ola s1 क्यों हो रही है बंद

Ola S1
ओला S1

जब कंपनी ने ola s1 एयर को भारतीय मार्किट में लांच किया था, तब कंपनी ने S1 air को कम्पीटीवे दाम पर लाने के लिए बहुत ही काम प्राइस पे लांच किया था। ऐसा कर कंपनी ज्यादा से ज्यादा कस्टमर को अपनी और आकर्षित करना चाहती थी और ज्यादा से ज्यादा लोगो के लिए Ola S1 को एक्सेसिबल बनाना चाहती थी। परन्तु ऐसा करके ola ने उनकी s1 pro और S1 air जहा दोनों में ज्यादा फरक नहीं था, वह S1 air को अधिकतर लोगो की परेफरेंस बना के अपनी S1 प्रो का मार्किट ख़राब कर दिया। इसके अल्वा S1 air और S1 pro काफी सारे सिमिलर फीचर्स रखते थे, जिस वजा से यह दोनों ही प्रोडक्ट्स एक दूसरे के ऊपर ओवरलैप करते थे।

S1 air का फेनोमेनल रिस्पांस

Ola S1
Ola S1

जो भी ग्राहक बेसब्री से उनकी नई आने वाली ola S1 एयर का इंतज़ार कर रहे है, उनके लिए ओला ने दी है एक अच्छी खरब। Ola अपनी S1 एयर की देलीवेरिएस august 2023 से शुरू करने जा रही है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल एंथोसिएस्ट के दिल में बहुत बड़ा बज्ज पैदा कर रहा है, और सभी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलने के लिए उत्सुक है।

Ola s1 एयर की फैन फोल्लोविंग इस कदर है की, इसकी पहेली दिन की परचेस विंडो में ही कंपनी को मत्र 1 घंटे में 1,000 यूनिट्स का आर्डर भी मिल गया। उसी दिन कुछ घंटो बाद ओला के CEO बविष अग्रवाल ने बताया की, उन्होंने इस पहले ही दिन कुछ ही घंटो में 3,000 यूनिट्स ola S1 की बेच दी है । यह बड़ा सेल्स का नंबर किसी भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत बाड़ी बात है ।

Leave a Comment