Kia Seltos का फेसलिफ्ट मॉडल हुआ लांच ₹10.90 लाख की शुरुवाती कीमत पर

Kia Seltos का फेसलिफ्ट मॉडल

Kia जो की एक कोरियाई ब्रांड है, इनकी एक गाडी का फेसलिफ्ट भारत के लोगो को काफी समय से इंतज़ार करा रहा था। अब Kia ने सभी भारतीयों का इंतज़ार और न बड़के अपनी Kia Seltos SUV का फेसलिफ्ट वर्शन भारत में लांच कर दिया है। इस नई Kia Seltos facelift में आपको कई सारे नई फीचर्स और उपदटेस देखने को मिलेंगे।

Stunning डिज़ाइन उपग्रडेस

Kia Seltos facelift 2023
Kia Seltos facelift 2023

Facelifted kia seltos में आपको और भी ज्यादा मॉडर्न और रिफ्रेशिंग डिज़ाइन लैंग्वेज देखने को मिलती है। इसमें सामने की ओर एक नया बम्पर और एक नई बड़ी grill लगाई गई है। इसके अल्वा इसमें आपको redesigned हेडलाइट्स और sport led डेटाइम रनिंग लैम्प्स भी देखने को मिलते है। इसके अल्वा इसमें आपको stylish four block डिज़ाइन वाले fog lamps भी कंपनी ने दिए है। पीछे की बात करि जाये तो इसमें L शेप्ड टेल लाइट और एक बड़ी LED light बार देखने को मिलती है। kia seltos facelift में अब एक नया कलर ऑप्शन भी जोड़ा गया है जिसको की कंपनी pewter Olive नाम से बुला रही है। इसके अल्वा इसमें आपको 8 solid कलर्स और दो ड्यूल टोन वैरिएंट्स भी देखने को मिलते है।

दमदार परफॉरमेंस

Kia की Seltos Facelift में आपको दो पेट्रोल और एक डीजल वैरिएंट देखने को मिलता है। 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन जो की 115hp की पावर और 144 Nm का टार्क पैदा करता है, इससे आप या तो 6 स्पीड manual ट्रांसमिशन या CVT ट्रांसमिशन में ले सकते है। वही diesel में आपको 1.5 लीटर का एक डीजल इंजन देखने को मिलता है जो की 116 Hp की पावर और 250 Nm का टार्क पैदा करता है । इसके अल्वा इसमें आपको एक 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलता है, जो की 160 hp की पावर और 253 Nm का टार्क पैदा करता है। यह इंजन 6 स्पीड iMT या 7 स्पीड ड्यूल clutch transmission दोनों के साथ आता है।

शानदार फीचर्स

Kia Seltos facelift 2023
Kia Seltos facelift 2023

Kia seltos अपने फीचर से भरे इंटीरियर के लिए पहले से ही काफी प्रशिद थी। परन्तु अब कंपनी ने kia seltos facelift में और भी ज्यादा फीचर्स देने का सोचा है। इसमें आपको ड्यूल 10.25-inch की कनेक्टेड स्क्रीन्स देखने को मिलती है, जो की इंफोटाइमेंट और इंस्ट्रूमेंटेशन के काम आती है। इसके AC वेंट्स को भी नया डिज़ाइन दिया गया है। इसमें आपको अब HVAC कंट्रोल्स भी देखने को मिलते है। इसके केबिन को अब आप तीन नए कलर कॉम्बिनेशन की मदद से कस्टमाइज कर सकते है।

Leave a Comment